attitude status in hindi

attitude status in hindi


1. #हमसे बात करनी हो तो .,
👉💗#Dil😍से करना
#क्योकि,
#Time_Pass_😏तोमैं ✌#Selfie😉#लेकर #भीकरलेताहु...
                💔вяσкєи нєαят💘


2. पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा 😎 Attitude है... तभी तो पुरी 🌍 Duทia कहती है.... लगता 🤓 बच्चा है, पर सबका 😉👈 बाप है

3. झूम👼लूं तेरी 👰ही  ‎बाँहों में एक ☝🏻 ‎खुशी 😊बनकर,😘💕💕
जो  ‎मिल 💏जाए तू 👰मुझे👦 एक☝  ‎जिंदगी 😍बनकर 😘💕💕

4. तू कल भी दिल ❤ में थी… ❤️और आज भी है…बस कल तक favorite 😘😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎😎

5. मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!

6. -देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What’s App😢😢 😂😂Instagram😂😂 hike और ‎Facebook पर मत 😂तलाश किया करो…😎😎हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में Online रहते हैं….👉💔

7. -कुछ तो बात होगी 🤔उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता.😏

8. जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏

9. -👉तेरे 👧सिवा कौन ‎समा💏 💑सकता है ‎मेरे ❤❤दिल में,…….रूह 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी 👧चाहत में !!💐💐

10. सारे न्यूज़ चैनलों ने Clinton और Trump की तैयारी की हुई थी … मोदी came out of syllabus 😛😛😛

Post a Comment

Previous Post Next Post