Romantic status in hindi

Romantic status in hindi


romantic status in hindi,love status,love status in hindi,shayari status,love status tamil,love status shayari


1. मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा,
तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की.  😛


2. मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए 😇 😘😇😘

3. जिंदगी जिने के लिए नजरो 👀 की नहि,
नजारों 😍 की जरुरत होति है. 😇 😜😜 😇

4. तुझे जब धड़कनों में बसाया तो … धड़कने भी बोल उठी.. 😇 अब मज़ा आ रहा हैं धक-धक करने में ….

5. तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,
लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.

6. जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!

7. हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो 👨शख्स चाहिये ,, जो 👧मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके !!

8. इन आँखों को जब तेरा 👩‍🦰दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन 🎉🎉त्यौहार हो जाता है💕

9. #‎तुम्हारा 👩 तो #‎गुस्सा 😡 भी #‎इतना_प्यारा 😘😘 हे के,
#‎दिलकरता 💓💓हे #‎दिनभर ☝ तुम्हे #‎तंग_करते 😍 रहैं ।। 😘👩

                💔 вяσкєи нєαят💘

10. वो मेरी 🧑पसन्द के बारे में 👧पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही 😏पूछती है

11. #‎देख_पगली 👩 Mai तेरे #‎दिल ❤ का,
#‎हक़दार   बनना #‎चाहता हु, #‎चौकीदार  नही. ❌

12. एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है… ☺

13. शिकायतों 😡 की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍#Romantic status in hindi

14. तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है 😊😊😊

15. वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी 😍

16. तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘

17. चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…

18. मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩

19. सीने से लगा के सुन वो धड़कन जो तुझसे मिलने के इंतजार में है

20. बड़े प्यारे होते है न ऐसे रिश्ते …….जिन पर कोई हक़ भी न हो और शक भी न ह।

21. मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑

22. छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..

23. हसरत है सिर्फ तुम्हें 💃💃पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने 👨की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें 👩इतना खूबसूरत बनाने की !!

24. एक वो हैं, जो हमारी बात समझते नहीं…और यहाँ जमाना हमारे स्टेटस पढ़कर, दीवाना हुआ जा रहा है.

25. अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप … तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….

26. बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!

27. परछाई बनकर जिन्दगी भर तेरे साथ💑 चलने का‌‌ इरादा है ..तोड़कर दुनिया की सारी रस्में और कसमें तेरे‌ साथ जीने का वादा है 😍 😍

28. मरते होंगे लाखों तुझ पर पर हम तो😎 तेरे साथ मरना चाहते है !!#Romantic status in hindi

29. अब नहीं करनी है उनसे ज्यादा बात, क्यूंकि रोक नहीं पाते है हम अपने जज्बात 😍 😉!!

30. सुना 👂 है आजकल तेरी 👉👸☺ ‎मुस्कुराहट गायब हो गयी है 😒 तू कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ  👫😊#Romantic status in hindi

romantic status in hindi,love status,love status in hindi,shayari status,love status tamil,love status shayari

Post a Comment

Previous Post Next Post