Hindi shayari status [love status,love status in hindi,romantic status]


Hindi shayari status [love status,love status in hindi,romantic status]


1. किसी को घर मिला हिस्से में या कोई दुकान आई, मैं घर में सबसे छोटा था मेरे हिस्से में माँ आई। :)





2.💐🌹🌷🍁🌿🍁🌷🌹💐
जब एक रोटी के चार टुकड़े हों और खाने वाले पाँच.. तब मुझे भूख नही है, ऐसा कहने वाली व्यक्ति है ‘माँ’




3.हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!




4. 👌👌👍💙💎👬
ये आशिको का ग्रुप है जनाब..!! यहाँ दिन सुरज से नही, दीदार से हुआ करते है !!!




5. तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है ।



6. न जाने ऐसी कौन-सी बात है उस जाने-पहचाने से अज़नबी में,
मेरे लाख न चाहते हुए भी, मेरी तन्हाई में भी, मेरे मुस्कुराने की बजह बन जाता है “वो”.




7. 👌👌👍💙💎👬
सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !!




8. हुज़ूर एक हुक्म हम पे भी फ़रमाइये , आ जाइये खुद या फिर हमें बुलाइये !




9. ❤🌷💐💗
क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं.. दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!❤🌷💐💗




10. तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.


Hindi shayari status [love status,love status in hindi,romantic status]


11. 👌👌👍💙💎👬
उसके रूठने की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही करूंगी.👌👌👍💙💎👬



12. उसकी हर एक शिकायत देती है मुहब्बत की गवाही.. अजनबी से वर्ना कौन हर बात पर तकरार करता है ?



13. दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!



14. क्या पता था कि मोहब्बत हो जायेगी, हमें तो तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था…!



15. क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ? मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो …।



16. 👌👌👍💙💎👬
मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत👌👌👍💙💎👬



17. शुक्र है तुम मेरी ज़िन्दगी में हो, तुमसे यह दुनिया मुझे खूबसूरत नजर आती है।



18. ❤🌷💐💗
दुनिया में रहने की सबसे अच्छी दो जगह ‘किसी के दिल में’ या ‘किसी की दुआओं में’ !!❤🌷💐💗



19. तरस गये आपको देखने के लिए दिल फिर भी
आपके लिए दुआ करता है हम से तो अचछा आपके
धर का आयना है ताकी आपको देख तो लि़या करता है



20. 👌👌👍💙💎👬
इज़ाज़त हो तो एक बात पूछूं, जो हमसे इश्क़ सीखा था, वो अब तुम किससे करते हो ?



21. होंठ 👄 तो मेरे है….पर मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,
लब्ज़ 💕 तो मेरे हे….फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे ?


22. सच्चे प्यार के लिए दूरियां मायने नहीं रखतीं।



23. सब कहते हैं ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार प्यार करना चाहिए, लेकिन तुमसे तो मुझे बार बार प्यार करने को दिल चाहता है।



24. जिंदगी की राहों में मुस्कराते 😊 रहो हमेशा, क्योंकि
उदास दिलों 💘 को हमदर्द 💖 तो मिलते हैं, हमसफ़र 💑 नहीं. ❌



25. छू जाते हो तुम 👈 मुझे हर रोज एक नया ख्वाब 👼 बनकर
ये दुनिया तो खामखां कहती है कि तुम मेरे करीब नही. 😘💏



26. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। मैं खुशनसीब हूँ कि तुम मेरी ज़िन्दगी में हो।



27. ऐ मोहब्बत तुझे पाने की कोई राह नहीं, शायद तू सिर्फ उसे ही मिलती है जिसे तेरी परवाह नही।



28. तेरी मौज़ूदगी वो महसूस करे जो जुड़ा हो तुझसे ,मैंने तो तुझे अपने आप में बसाया है एक एहसास की तरह 😍😍😍



29. तेरे दिल ❤ में मेरी साँसों 💓 को पनाह मिल जाये
तेरे इश्क 💑 में मेरी जां फ़ना हो जाय. 😌😘



30. मुझे उसकी ये अदा कमाल की लगती है , नाराज़ मुझसे होती है और गुस्सा सबको दिखाती है 😘😘😘😘



31. मेरे 👈 दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त 👌 होते है , 
मेनै कहा जिस पगली 👸 के लिये लिखता 📝 हू वो है हि इतनी प्यारी. 😘😍



32. कोई केह दे उन्हें , अपनी ख़ास हिफाजत किया करे ,, बेशक साँसे उनकी हे , पर जान तो मेरी हे ।



33. मुझसे नफरत 😡 ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना,

जरा से भी चुके तो महोब्बत 💞 हो जायेगी.  B|



34. लंबी बातों से मुझे कोई मतलब नहीं है, मुझे तो उनका “जी” कहना भी कमाल लगता है…😍😍😘😍😍



35. उनकी आँखों 😍 में लगा है सुरमा ऐसे जैसे
चाकू पर लगायी हो धार किसी ने. 😘😍


36. किसी के पास टुटा हुआ दिल 💔है क्या…. आधा मेरा वाला लगाकर नया दिल 💛 बनाते हैं 😘 😘



37.होता है राजे-इश्क-मोहब्बत इन्हीं से फाश, आंखें की जुबाँ नहीं है मगर …बेजुबाँ नहीं.. है ये जनाब 😊 😉



38.दुनिया में सिर्फ #दिल ही है जो बिना आराम किये काम करता है,
इसलिए उसे # खुश रखो चाहे वो # अपना हो या # अपनों का.




39. गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा और एक..उस लड़की का ड्रामा उफ़. ….मुझे आज तक समझ नही आया  💞 😉 😊


Hindi shayari status [love status,love status in hindi,romantic status]


Tags only
Facebook Status,short status in hindi,Fb status,punjabi FB Status,Status,Love Status,shayari status,100 categories ,punjabi Sad Status,Hindi Status,English Staus Facebook Funny status,Shayari,Santa banta status,Funny Status,Love Status,
Punjabi Hindi Status Updates for facebook, Whatsapp; punjabi status for facebook, status in punjabi, hindi status for facebook, whatsapp,Free Status, Daily New Status, Love - Romantic, Day Wishes, Festival Status, Jokes, Friendship Status,
 Shayari Status, Season Status, Special Status, Sayings - Quotes Status, Love Status, Best Wishes Status, Friendship Day Status, Diwali Status, New Year Status, Navratri Status, Funny Status, Santa Banta Status,,Mix Jokes, Valentines Day Status, Shayri Status, Afternoon Status, Birthday Status, Wedding Anniversary Status, Good Night Status, Good Morning Status, Sad Status, Dosti Shayri, Funny Shayri, Sad Shayri, Ladka-Ladki Status, Love Shayri, Break Up Status, Broken Heart Status

Post a Comment

Previous Post Next Post