mahakal status,Mahakal AttitudeStatus,mahakaleshwar,mahakal


mahakal status,mahakal,Mahakal Attitude Status


1. तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺


2. 🚩🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🚩🙏


3. जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव


4. 🙏🙏मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…🙏🙏



5. शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया!#mahakal


6. दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..


7. खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊



8. तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल *



9. 🙏🙏कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!🙏🙏



10. ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*
* #___जय_महाकाल___ *



11. मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है



12. मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”



13. मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने
मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ,
प्यार तुम्हारा है!!!#mahakal



14. शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।



15. 🚩हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।
🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩



16. ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,
“मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”
।। ऊँ नम : शिवाय ।।



17. 🙏🙏ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव*🙏🙏



18. ये केसी घटा छाई हैं,
हवा में नई सुर्खी आई है,
फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,
जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |


19. हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*



20. जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, 
तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… 
हर हर महादेव#Mahakal Attitude Status



mahakal status,Mahakal AttitudeStatus,mahakaleshwar,mahakal mahakaleshwar jyotirlinga


Post a Comment

Previous Post Next Post