Romantic status in hindi


Romantic status in hindi


romantic status in hindi,love status,love status in hindi,shayari status,love status tamil,love status shayari


1. 👉चलो खो 😴जाते हे फिर से #उन_सपनो 💑में जहाँ तेरा 👸और मेरा 😀मिलन 💑होगा बिना अपनो 👥के, #हसीन_सपनो
😍में 👉😀😀👉😘👉👥👉👸😍😍😘




2. जो #दिल ❤ के #आईने 😘 में हो ☝ वही #प्यार 💑 के #काबिल है,
💕👌 वरना #दीवार 😒 के #काबिल 😏 तो हर #तस्वीर 🖼 होती है.
💯❤



3. #माँगने 🙏 को तो 😍 बहुत 💖 कुछ माँग #लूँ_तुमसे 😘👩 #क्या ☝ दोगे गर 💑 तुम्ही को 👰 माँग #लूँ_तुमसे 👈




4. #इजहारे 😍 ईश्क 💑 किसे ❓ कहते 🗣 है मुझे 👨 #नही_पता 😏 #थोड़ी ☝ शिद्दत 😌 से पढा 💬 करो मेरी 💗 तो हर शायरी 📝 तुम्हे 😘👩 рцгроsε 😊 #करती_है




5. #सुन_पगले 👦 #इतने ☝ भी #प्यारे_नही ☺ हो #तुम,
😌 बस #मेरी_चाहत 💑 ने #तुम्हे_सर 👩 पर #चढा_रखा है ।।
😉😏



6. किसी को भी वोट मिले👈, किसी का भी प्रचार हो👍 बस तू मेरा 👦रहे, इस दिल ❤में तेरी 👦ही सरकार हो.



7. #सुनो 📢 जान 👩 जब तुम #वूजू 💦 😊 बनाती हो 👌 #ना_तो 😌 #ऐसा ☝ लगता है जैसै ☺ #चाँद 🌙 से पानी 🌊 के कतरे टपक 💦 #रहे_हो 😘



8. 👀नशा था 💓उनके प्यार 💑का, जिसमें👰हम 👉खो गए😋,हमें👸भी नहीं 💏पता चला, 💑कि 👀कब हम👸उनके हो गए..💑👀


9. 👉🏻तेरे 👱खामोश 🤐होठों 👄पर मुहोब्बत 😍 गुन्गुनाती 🎧 है 😘तु 👆🏻मेरा 😉है मैं 😎तेरी 👆🏻 हु 😘बस 🤚🏻यही 😉 आवाज़ 🗣 आती 😍है ....!




10. मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो!!!😘😘😘



11. कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जिया करते हैं ,
हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं ,
ना छुपाया करो तुम इस चेहरे को,
क्योंकि हम इसे देख के ही जिया करते हैं😘😘😍😍



12. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल,

अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.. 💞 💞



13. वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,
उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,
आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,
हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.😘😘😍😍



14. तेरी चुप्पी का सबब हम जानते है ,
लरज़ते होंठों की शिकायत हम जानते है ,
मेरी हिचकी भी दे रही है गवाही मुहब्बत की,
तेरे पलकों की हरकत भी हम जानते है😘😘😘




15. रब से आपकी खुशीयां मांगते है,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है।#romantic status in hindi



16. आपने नज़र से नज़र कब मिला दी,
हमारी ज़िन्दगी झूमकर मुस्कुरा दी,
जुबां से तो हम कुछ भी न कह सके,
पर निगाहों ने दिल की कहानी सुना दी😘😘😍😍



17. ख्वाब तो वो है जिसका हकीकत मे भी दीदार हो,
कोई मिले तो इस कदर मिले,
जिसे मुझ से ही नही मेरी रूह से भी प्यार हो…!!



18. तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!😘😘😘



19. दिल‬ होना चाहिए जिगर होना चाहिए,
आशिकी के लिए हुनर होना चाहिए,
नजर से नजर मिलने पर ‪‎इश्क‬ नहीं होता,
‪नजर‬ के उस पार भी एक असर होना चाहिए।।😘😘😍😍



20. लगता है तुम्हें नज़र में बसा लूँ ,
औरों की नजरों से तुम्हें बचा लूँ,
कहीं चूरा ना ले तुम्हें मुझसे कोई,
आ तुझे मैं अपनी धड़कन में छुपा लूँ..😘😘😍😍



21. तेरी सांस के साथ चलती है मेरी हर धड़कन,

और तुम पूछते हो मुझे याद किया या नही.. 💞 💞



22. अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है..
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है..
दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी..
जिस के नीचे ‘आई मिस यू’ लिखा है..😘😘😘



23. किस ख़त में रखकर भेजूँ, 
अपने इंतजार को, बेजुबां है इश्क़,
ढूंढता है ख़ामोशी से तुझे.😘😘😍
   











romantic status in Hindi,love status,love status in hindi,shayari status,love status tamil,love status shayari





Post a Comment

Previous Post Next Post